मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप - ऑसीसिलोस्कोप और तर्क विश्लेषक कार्यों के साथ। इसे अभी खरीदें!

मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप (एमएसओ)


  • तर्क विश्लेषक और ऑसिलोस्कोप दोनों कार्यों के साथ
  • उपभोक्ता - अनुकूल इंटरफ़ेस
  • यूएसबी ऑसिलोस्कोप में शक्तिशाली कार्य हैं और इसका उपयोग करना आसान है
  • तर्क विश्लेषक बस डिकोडिंग और प्रोटोकॉल पैकेट सूची का समर्थन करता है
  • तर्क विश्लेषक के पास 1 मिलियन की अधिकतम डेटा संपीड़न दर है, 1 जी मेमोरी का उपयोग करता है, जो 1 जी स्टोरेज के बराबर है


Index



मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप क्या है?

मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप ऑसिलोस्कोप और तर्क विश्लेषक के कार्यों को जोड़ती है। ऑसीसिलोस्कोप और तर्क विश्लेषकों का अक्सर इलेक्ट्रॉनिक्स में उपयोग किया जाता है। हालांकि दोनों विद्युत संकेतों को मापने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, उनके पास अलग-अलग कार्य हैं। ऑसीसिलोस्कोप का उपयोग एनालॉग संकेतों को मापने के लिए किया जाता है, स्क्रीन को लगातार अपडेट किया जा रहा है ताकि उपयोगकर्ता तरंगों में परिवर्तन देख सकें। तर्क विश्लेषकों का उपयोग डिजिटल सिग्नल को मापने के लिए किया जाता है, और मनाए गए तरंगों को केवल एक बूलियन मान (0 और 1) के दो राज्य प्रदर्शित करते हैं। तर्क विश्लेषकों के पास ऑसिलोस्कोप की तुलना में अधिक चैनल और बड़ी स्मृति होती है। कुछ तर्क विश्लेषकों के पास बस डिकोडिंग फ़ंक्शन होता है।

पेरीटेक के मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप में ओसीलोस्कोप और तर्क विश्लेषक दोनों सॉफ़्टवेयर हैं। ऑसिलोस्कोप सॉफ्टवेयर नीचे दिखाया गया है। सॉफ्टवेयर पैनल पारंपरिक ऑसिलोस्कोप के समान है और एनालॉग संकेतों में वास्तविक समय के परिवर्तनों को देखने के लिए उपयुक्त है।



तर्क विश्लेषक सॉफ्टवेयर निम्नलिखित चित्र में प्रस्तुत किया गया है (मूल छवि को प्रदर्शित करने के लिए चित्र पर क्लिक करें)। तर्क विश्लेषक के पास शक्तिशाली कार्य होते हैं जो एकाधिक चैनलों और अपेक्षाकृत लंबे डिजिटल सिग्नल का निरीक्षण करने के लिए उपयुक्त होते हैं। इसके अलावा, तर्क विश्लेषक के पास बस डिकोडिंग फ़ंक्शन है।



मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप मोड एक साथ डिजिटल और एनालॉग तरंगों को मापता है, जैसा कि नीचे दिखाया गया है (मूल छवि को प्रदर्शित करने के लिए चित्र पर क्लिक करें)। मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप मोड में सोलह तर्क विश्लेषक चैनलों का उपयोग किया जा सकता है।




ऑसिलोस्कोप मोड का परिचय दें


फ़ीचर 1: इंटरफ़ेस का उपयोग करने में आसान

एक खिड़की के रूप में कई यूएसबी ऑसिलोस्कोप सॉफ्टवेयर डिजाइन, क्योंकि यह फ़ॉर्म डिजाइन करने के लिए सबसे आसान है। हालांकि, इस तरह के एक डिजाइन वास्तविक oscilloscopes से बहुत अलग है और उपयोगकर्ताओं के लिए कठिनाइयों और असुविधा का कारण बनता है।

पेरीटेक के यूएसबी ऑसिलोस्कोप सॉफ़्टवेयर का डिज़ाइन एक वास्तविक ऑसिलोस्कोप के समान है, जैसा कि निम्न स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है। इंटरफ़ेस का उपयोग करना बेहद आसान है, और अधिकांश उपयोगकर्ता उपयोगकर्ता मैनुअल की अनुपस्थिति में भी सभी कार्यों को संचालित कर सकते हैं।



सॉफ्टवेयर पैनल को पांच आकारों में प्रदर्शित किया जा सकता है या पूर्ण स्क्रीन मोड में प्रदर्शित किया जा सकता है।



फ़ीचर 2: शक्तिशाली सॉफ्टवेयर फ़ंक्शन

सॉफ़्टवेयर में कई स्वचालित माप फ़ंक्शन शामिल हैं, जैसे अधिकतम मान, न्यूनतम मान, आवृत्ति, और अवधि।



कर्सर फ़ंक्शन रिपोर्ट लिखने के लिए उपयोगी और सुविधाजनक है।



अवलोकन (ओवरव्यू) फ़ंक्शन में, स्क्रीन के ऊपरी हिस्से में पूरे तरंगों को दिखाया गया है और तरंग के बड़े हिस्से को नीचे दिखाया गया है। ग्रे क्षेत्र को ऊपरी भाग पर खींचा जा सकता है या नीचे दिए गए स्क्रॉल बार को प्रदर्शित अनुभाग को स्थानांतरित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है।



आवृत्ति डोमेन देखने के लिए एफएफटी फ़ंक्शन चालू किया जा सकता है। एफएफटी फ़ंक्शन स्वचालित रूप से शीर्ष मूल्यों का पता लगाता है।



समकक्ष नमूना समारोह: आवधिक संकेतों के लिए, यह फ़ंक्शन सिग्नल का विश्लेषण कर सकता है और उन्हें 4 जीएस / एस की नमूना दर पर ग्राफ़ कर सकता है। यह फ़ंक्शन नमूना संकल्प को बढ़ाता है और उपयोगकर्ता को अधिक जानकारी प्रदान करता है।



ऑसिलोस्कोप सॉफ़्टवेयर में कई गणित कार्य होते हैं जैसे कि जोड़ने, घटाना, गुणा करना, विभाजित करना और वर्ग।



XY मोड में प्रदर्शित Lissajous वक्र।



आवृत्ति काउंटर फ़ंक्शन में 0.1 हर्ट्ज की सटीकता होती है



सेव फ़ाइल फ़ंक्शन उपयोगकर्ताओं को * .png, * .bmp, या * .csv (एक्सेल फ़ाइलें) और * .txt या * .m (MATLAB फ़ाइलें) के रूप में फ़ाइलों को सहेजने में सक्षम बनाता है। नीचे दिया गया चित्र लहर के ग्राफ को आकर्षित करने के लिए MATLAB "plot ()" फ़ंक्शन का उपयोग कर रहा है।



फ़ीचर 3: फंक्शन स्टैकिंग

स्टैकिंग फ़ंक्शन का उपयोग एकाधिक ऑसिलोस्कोप को गठबंधन करने के लिए किया जाता है। चार यूएसबी ऑसिलोस्कोप को 8-चैनल ऑसिलोस्कोप के रूप में रखा जा सकता है।



फ़ीचर 4: लैबव्यू एपीआई प्रदान करता है

लैबव्यू का उपयोग माप कार्यक्रम तैयार करने के लिए किया जा सकता है।





तर्क विश्लेषक मोड का परिचय दें


शक्तिशाली डेटा संपीड़न समारोह

पेरीटेक के तर्क विश्लेषक के पास 1 मिलियन के अधिकतम संपीड़न अनुपात के साथ डेटा संपीड़न फ़ंक्शन है। यह काफी हद तक माप का समय बढ़ाता है।

संपीड़न मोड का सिद्धांत: सामान्य मोड में, तर्क विश्लेषक स्मृति में सभी नमूना डेटा बचाता है। संपीड़न मोड में, सिग्नल बदलते समय केवल डेटा रिकॉर्ड करें। चूंकि प्रत्येक नमूने समय में सभी संकेत नहीं बदलते हैं, इसलिए संपीड़न कार्य रिकॉर्डिंग समय में काफी वृद्धि कर सकता है।

एक वास्तविक परीक्षण उदाहरण, परीक्षण सिग्नल एक 100 हर्ट्ज घड़ी संकेत है, 128k तक मेमोरी सेट करना, नमूना दर 200 एमएस / एस तक सेट करना, एक तर्क विश्लेषक लगभग 0.65 एमएस के लिए कोई संपीड़न फ़ंक्शन रिकॉर्ड डेटा नहीं है। पुराने तर्क विश्लेषकों का संपीड़न अनुपात केवल 256 है और इसका रिकॉर्डिंग समय लगभग 167 एमएस है। पेरीटेक के तर्क विश्लेषक के पास 1 मिलियन का अधिकतम संपीड़न है। इसी स्थिति में, पेरीटेक के तर्क विश्लेषक के लिए रिकॉर्डिंग समय 640,000 एमएस से अधिक है।

निम्नलिखित चित्र तीन प्रकार के तर्क विश्लेषकों के लिए रिकॉर्डिंग समय प्रस्तुत करता है। बिना संपीड़न समारोह वाले तर्क विश्लेषकों को 128 जी स्मृति की आवश्यकता होती है ताकि वे एक ही परिस्थितियों में 640,000 एमएस के लिए रिकॉर्ड कर सकें।



संपीड़न मोड में अधिकतम रिकॉर्डिंग समय क्या है?

संपीड़न मोड में रिकॉर्डिंग समय डेटा परिवर्तन की आवृत्ति से संबंधित है। उदाहरण के लिए, यदि प्रत्येक 1 एमएस में एक सिग्नल बदल जाता है, तो 8k मेमोरी का रिकॉर्डिंग समय 8 सेकंड होता है।

1 ms * 8000 = 8 s

संपीड़न मोड का वास्तविक परीक्षण

यूएसबी माउस प्लग इन होने पर संपीड़न मोड के बिना, एक ही रिकॉर्डिंग समय के लिए प्रत्येक चैनल के लिए 1.0 9 जी मेमोरी की आवश्यकता होती है।



निम्नलिखित तस्वीर पीएलसी के आरएस -223 संचार दिखाती है। 1 9 200 की आरएस -223 बॉड दर लगभग 240 एमएस में लगभग एक बार संचार करती है। तर्क विश्लेषक की नमूना दर 200 एमएस / एस थी। कुल मिलाकर, 76.9 सेकेंड के लिए 64 मेमोरी दर्ज की गई। संपीड़न मोड के बिना, एक ही रिकॉर्डिंग समय के लिए प्रत्येक चैनल के लिए 15.38 ग्राम स्मृति की आवश्यकता होगी।




निम्नलिखित वीडियो संपीड़न मोड का प्रदर्शन है:



इंटरफेस का उपयोग करने में आसान है

यद्यपि तर्क विश्लेषक शक्तिशाली हैं, फिर भी कई शोधकर्ता उनका उपयोग नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें सीखने के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होती है। कुछ तर्क विश्लेषकों के उपयोगकर्ता मैनुअल 1000 पृष्ठों से अधिक है। इंजीनियरों के पास एक नया टूल का उपयोग करने के बारे में जानने के लिए इतना समय नहीं है।

उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं को समझकर, पेरीटेक तर्क विश्लेषकों को इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए सबसे आसान बनाता है। पेरीटेक के तर्क विश्लेषक के सभी संचालन अंतर्ज्ञानी हैं, उपयोगकर्ता उपयोगकर्ता मैनुअल के बिना सफलतापूर्वक सभी कार्यों का उपयोग करने के लिए। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को सिग्नल का निरीक्षण करने और डेटा का विश्लेषण करने में सक्षम बनाने के लिए कई आसान उपयोग फ़ंक्शंस विकसित किए गए हैं।


सरलीकृत टूलबार

भ्रमित उपयोगकर्ताओं से बचने के लिए टूल बार में केवल सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले फ़ंक्शन आरक्षित होते हैं। आइकन सरल और स्पष्ट हैं, जिसका अर्थ यह है कि उपयोगकर्ता कई वर्षों के बाद भी डिवाइस का उपयोग करने के बारे में नहीं भूलेंगे। उन्नत फ़ंक्शन पुल-डाउन मेनू में उपलब्ध हैं।



बेसिक ऑपरेशन केवल दो चरणों की आवश्यकता है

चरण 1: ट्रिगर स्थिति सेट करने के लिए "ट्रिग" बॉक्स (नीचे छवि में माउस कर्सर पर) पर क्लिक करें।

चरण 2: "रन" बटन दबाएं।



सुविधाजनक चैनल पैनल समारोह

स्क्रीन के बाईं तरफ चैनल पैनल का उपयोग संकेतों को मापने के लिए चैनलों को कॉन्फ़िगर करने के लिए किया जा सकता है। आप चैनलों और बसों के नाम सेट अप कर सकते हैं, चैनल जोड़ / हटा सकते हैं, चैनल कॉपी / पेस्ट कर सकते हैं और चैनलों का रंग बदल सकते हैं। आप Ctrl + बाएं माउस बटन दबाकर अपने आवश्यक चैनल भी चुन सकते हैं, और फिर चैनलों को एक बस ("समूह में बस") में समूहित कर सकते हैं।



बस विश्लेषण समारोह

पेरीटेक का तर्क विश्लेषक एक बस डिकोडिंग फ़ंक्शन प्रदान करता है जो उपयोगकर्ता को विभिन्न बस मानों का स्वचालित रूप से विश्लेषण करने में सहायता कर सकता है। यह काफी मात्रा में बचा सकता है। निम्नलिखित चित्र Perytech के तर्क विश्लेषक का उपयोग कर I2C बस का वास्तविक विश्लेषण दिखाती है।



डिफ़ॉल्ट बस डिकोडिंग प्रारूप हेक्साडेसिमल (हेक्स) मानों में है। आप दशमलव प्रदर्शन या ASCII भी चुन सकते हैं (यह सेटिंग मेनू → विकल्प → पैकेट डेटा प्रारूप) प्रारूप में पाई जा सकती है। निम्नलिखित तस्वीर ASARTII प्रारूप में दिखाया गया यूएआरटी बस है।



इसके अलावा, पेरीटेक के तर्क विश्लेषक के पास प्रोटोकॉल पैकेट सूची फ़ंक्शन है। यह फ़ंक्शन क्रमशः एक विंडो में डीकोडेड पैकेट प्रदर्शित करता है। पैकेट ट्रांसमिशन की जांच करना अपेक्षाकृत आसान है क्योंकि आप एक खिड़की में तरंग दृश्य दृश्य से अधिक डेटा देख सकते हैं। निम्न चित्र एक विंडो का एक स्क्रीनशॉट है जो I2C बस की प्रोटोकॉल पैकेट सूची प्रस्तुत करता है। पेरीटेक लगातार नए बस विश्लेषण समारोह में सुधार करता है, आप किसी भी समय नए बस विश्लेषण समारोह के लिए अपनी आवश्यकताओं को साझा कर सकते हैं।



एक यूएसबी पैकेट सूची नीचे प्रस्तुत की गई है। जब बड़ी मात्रा में डेटा होता है, तो प्रोटोकॉल पैकेट सूची को देखते हुए वेवफ़ॉर्म डिकोडिंग को देखने से कहीं अधिक आसान और तेज़ होता है।



प्रोटोकॉल पैकेट सूची को टेक्स्ट (* .txt) या एक्सेल फ़ाइल (* .csv) के रूप में निर्यात किया जा सकता है।



अन्य कार्य
कर्सर समारोह

स्क्रीन के शीर्ष पर "शासक क्षेत्र" (जैसा नीचे दिखाया गया है) पर दायां माउस बटन क्लिक करें और कर्सर फ़ंक्शन मेनू दिखाई देगा। आप ए और बी कर्सर का चयन कर सकते हैं या ए, बी, और टी ("ट्रिग") कर्सर की स्थिति में जा सकते हैं। आप बाएं माउस बटन का उपयोग कर कर्सर खींच सकते हैं। जब आप एक तरंग के किनारे के पास एक कर्सर खींचते हैं, तो बाएं बटन जारी होने के बाद यह स्वचालित रूप से किनारे पर संरेखित हो जाएगा।



डेटा फ़िल्टर फंक्शन

आवश्यक डेटा फ़िल्टर करने के लिए डेटा फ़िल्टर फ़ंक्शन का उपयोग किया जा सकता है। निम्नलिखित चित्र एक एसपीआई संकेत प्रदर्शित करता है। चूंकि डेटा अंतराल अपेक्षाकृत लंबा है, चित्र में डेटा का केवल एक भाग देखा जा सकता है।



यहां, हम फ़िल्टर फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं और डेटा सिग्नल सेट कर सकते हैं जब सक्षम सिग्नल (ए 0) कम है, जैसा कि निम्न स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है:



डेटा फ़िल्टर सेट करने के बाद, मापा परिणाम निम्न तरंगों में प्रस्तुत किया जाता है। जब "सक्षम सिग्नल" उच्च होता है, तो डेटा फ़िल्टर किया जाता है, केवल कम सक्षम सिग्नल से डेटा छोड़ देता है। "अलग डेटा" फ़ंक्शन फ़िल्टर किए गए डेटा का एक टुकड़ा बरकरार रखता है, जिसका उपयोग डेटा अलगाव के लिए किया जा सकता है। यह डेटा का विश्लेषण करने के लिए उपयोगी हो सकता है। डिफ़ॉल्ट सक्षम है, लेकिन उपयोगकर्ता इस फ़ंक्शन को अक्षम कर सकते हैं।



आवृत्ति काउंटर समारोह

आवृत्ति काउंटर फ़ंक्शन अधिकतम 10 अंक प्रस्तुत कर सकता है। उच्चतम परिशुद्धता 0.1 हर्ट्ज है, और अधिकतम मापनीय आवृत्ति 200 मेगाहट्र्ज है।



डेटा निर्यात समारोह

सॉफ़्टवेयर वेवफ़ॉर्म डेटा को टेक्स्ट फ़ाइलों के रूप में निर्यात करने की अनुमति देता है ताकि उपयोगकर्ता डेटा का विश्लेषण कर सकें या अन्य प्रोग्रामों को डेटा तक पहुंचने की अनुमति दे सकें, जैसा कि नीचे दिखाया गया है।



पैकेट ट्रिगर समारोह

पैकेट ट्रिगर फ़ंक्शन आपको इच्छित पैकेट ढूंढने में सहायता करता है। जब यह फ़ंक्शन सक्षम होता है, तो सिस्टम डेटा को कैप्चर करता है और पैकेट को तब तक चेक करता है जब तक आपको आवश्यक पैकेट दिखाई देता है। जब कोई पैकेट दिखाई देता है, तो सिस्टम डेटा कैप्चर करना बंद कर देता है और स्क्रीन पर पैकेट डेटा दिखाता है।



सिंक्रनाइज़ मूव फंक्शन

यदि आप दो फाइलों के बीच मतभेदों की जांच करना चाहते हैं तो सिंक्रनाइज़ेड मूव फ़ंक्शन सहायक होता है। दो फाइलें खोलें और इस फ़ंक्शन को सक्रिय करें, फिर अपने प्रारंभ बिंदु के रूप में टी, ए, या बी चिह्न का चयन करने के लिए कर्सर का उपयोग करें। दो बिंदुओं के वेवफॉर्म प्रारंभ बिंदु पर संरेखित होते हैं, और तुल्यकालिक आंदोलन ज़ूम और मनाया जा सकता है।



एनालॉग प्रदर्शन

मूल्यों के अतिरिक्त, बस को एनालॉग रूप में भी प्रदर्शित किया जा सकता है।



पेरीटेक के तर्क विश्लेषक के पास अन्य हार्डवेयर फ़ंक्शन हैं, जिन्हें संक्षेप में नीचे पेश किया गया है।

ट्रिग चौड़ाई जब ट्रिगर सेट समय चौड़ाई से बड़ा या छोटा होता है तो ट्रिगर सक्रिय होता है।

ट्रिग विलंब ट्रिगर सिग्नल का पता लगाने के बाद एक निर्धारित अवधि बीत जाने पर ट्रिगर सक्रिय होता है। ट्रिगर के बाद सिग्नल का निरीक्षण करने के लिए ट्रिगर विलंब का उपयोग किया जाता है।

शोर छांटना। उच्च शोर वातावरण में, उपयोगकर्ता शोर को फ़िल्टर करने के लिए हार्डवेयर फ़िल्टर फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं।

उन्नयन के लिए नि: शुल्क। आजीवन मुफ्त सॉफ्टवेयर उन्नयन।



मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप मोड का परिचय

मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप मोड डिजिटल और एनालॉग तरंगों को एक साथ माप सकता है। मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप मोड को निम्नानुसार तर्क विश्लेषक सॉफ्टवेयर मेनू में चुना जा सकता है।



निम्नलिखित चित्र I²S सिग्नल का वास्तविक माप है। I²S एक प्रकार का डिजिटल ऑडियो इंटरफ़ेस है जो आमतौर पर ऑडियो डीएसी में उपयोग किया जाता है। शीर्ष पर तीन डिजिटल सिग्नल I²S सिग्नल हैं। नीचे दिए गए दो एनालॉग सिग्नल बाएं और दाएं ध्वनिक चैनलों के तरंगों हैं।



शीर्ष पर डीकोडेड I²S पैकेट देखने के लिए ज़ूम इन करें।




सॉफ्टवेयर आज़माएं

सॉफ्टवेयर एक प्रदर्शन मोड प्रदान करता है ताकि आप हार्डवेयर के बिना पहले सॉफ्टवेयर का प्रयास कर सकें। सॉफ्टवेयर डाउनलोड वेब पेज के लिए लिंक देखें। सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के लिए आपका स्वागत है।


मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप की उपस्थिति

पेरीटेक के मिश्रित सिग्नल ऑसीलोस्कोप में एक उत्कृष्ट बनावट के साथ एक काला एल्यूमीनियम मिश्र धातु मामले शामिल है। मिश्र धातु के मामले को ब्रश सतह उपचार प्राप्त होता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बाहरी बहुत ही आधुनिक है।



पैनल और मामले पर लेटरिंग लेजर एनग्रेविंग तकनीक का उपयोग करके लागू की जाती है। लेटरिंग और लेबल के रूप में लेटरिंग फ्लेक या छील नहीं होती है।



सहायक उपकरण: बाहरी बॉक्स, मिश्रित सिग्नल ऑसिलोस्कोप, दो ऑसिलोस्कोप जांच, एलए क्लिप, क्लिप लाइन, डिस्क, और एक यूएसबी 2.0 केबल।

सहायक उपकरण में दो उच्च गुणवत्ता वाले 100 मेगाहर्ट्ज ऑसिलोस्कोप जांच शामिल हैं।











हमारे उत्पादों को कैसे खरीदा जा सकता है?

हमारे उत्पादों को खरीदने के चार तरीके हैं।

1.सीधे हमसे खरीद लें। हम टी / टी, पेपैल और अलीपे स्वीकार करते हैं। कृपया हमसे सीधे संपर्क करें। हमसे संपर्क करें

2.अपने स्थानीय डीलरों से खरीद लें। आप अपने आस-पास के डीलरों की खोज कर सकते हैं और उनसे खरीद सकते हैं। संपर्क

3.eBay. हमारे पास एक ईबे स्टोर भी है। हमारे ईबे स्टोर पर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। ईबे स्टोर

4.Amazon. आप अमेज़ॅन के माध्यम से अपने उत्पादों को भी खरीद सकते हैं। हमारे अमेज़ॅन स्टोर पर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अमेज़ॅन स्टोर



विशिष्टता तालिका


ऑसीलोस्कोप विशिष्टता तालिका
Model MSO-40161 MSO-40162 MSO-40322 MSO-40325 MSO-40326
Sampling Rate
(use 1 channel)
400MS/s
Sampling Rate
(use 2 channels)
200MS/s
Bandwidth 100MHz
Channel 2
Memory 40k per Channel
Input Impedance 1MΩ±1% // 20pF±5%
Max. Input Voltage
(for 1:1 probe)
40Vpk (DC + AC peak)
Input Coupling AC, DC
Vertical Resolution 8 bits
Vertical Sensitivity 2mV/DIV to 5V/DIV (as 2-5-10 step)
Vertical Range 8 divisions
Offset Level ±4 divisions
Offset Increments 0.1 division
DC Accuracy ±3%
Time Base Range 200 ms ~ 5 ns
Time Accuracy 25 ppm
Time Display Range 10 Divisions
Trigger Type Rising, Falling, Delay-Trigger
Trigger Mode Auto, Normal, Single
Trigger Level ±4 divisions
Trigger Increments 0.1 division
Measurement Vpp, Vmax, Vmin, Vmean, Period, Frequency, Average, RMS, High,
Low, Amplitude, Middle, Rise Time, Fall Time, +Overshoot,
-Overshoot, +Preshoot, -Preshoot, +Width, -Width
Cursor Time difference, Voltage difference, FFT Frequency, FFT dbv
Equivalent Sample 4GS/s
Calibration Output 2.5V, 1kHz



तर्क विश्लेषक विशिष्टता तालिका
Model MSO-40161 MSO-40162 MSO-40322 MSO-40325 MSO-40326
Channels 16 16 32 32 32
Memory Depth
(Per Channel)
64k 128k 128k 1M 2M
Compression Mode
Max Equal Depth
64G 128G 128G 1T 2T
Compression Mode
Max Record Time(Sec)
320 640 640 5000 10000
Max Sample Rate 200MS/s
Bandwidth 100MHz
Max Compression
Ratio
1 million
Available Channels
for Compression
16
Noise Filter Support hardware glitch filter with 1 or 2 sampling width
Trig Condition Rising Edge, Failing Edge, Either Edge, High, Low, None
Trig Width Support trigger condition that signal is greater than or less than
specific Width Time
Trig Position Trigger position can be adjusted for occupying 10% to 90% of memory,
and the default value is 10%
Trig Voltage Range +6V ~ -6V
Trig Voltage Resolution 0.1V
Max Input Voltage ±30V
Protocol Decode I2C, SPI, UART, I2S, PS2, 1-Wire, USB 1.1, S/PDIF, SD 1.1/2.0, CAN Bus,
Lin Bus,3-Wire, Microwire, SSI, Miller, Manchester, SM Bus, PM Bus, Modbus,
Jtag, DMX512, ,LPC, SWD, HDLC, RC-5, ESPI, Wiegand, QI
(be on the increase)
Software Upgrade Free
Input Impedance 500KΩ / 10pF



अन्य विशिष्टता तालिका
OS Support Windows XP / Vista / Windows 7 / Windows 8.1 (32 & 64) / Windows 10 (32 & 64)
Interface USB 2.0
Power Source USB (DC 5V, 500mA)
Dimension 162 x 116 x 24 (mm)
Weight 326 g
Warranty 3 years


उत्पाद सीई और एफसीसी प्रमाणन है।